बिलजनNameउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु

जारी करने का समय:2022-10-12 12:15:27 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:590

मुख्य सुझाव:बिलजन,इसलिए कहना है कि विस्तार प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक के लिए हाइड्राउलिक या मैकानिक दबाव का उपयोग करता है स्टेल प

इसलिए कहना है कि विस्तार प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक के लिए हाइड्राउलिक या मैकानिक दबाव का उपयोग करता है स्टेल पाइप के अंदर अनुकूलित किया यंत्रिक मोड हाइड्राउलिक मोड से साधारण और अधिक प्रकारिया है, तो यह प्रारंभिक अनुप्रयोग में अधिक सामान्य है. In particular, it is adopted in the very advanced expanding process of several large-diameter straight seam rolling pipelines.

स्टील प्लेट रोलिंग पाइप हम स्टील प्लेट रोलिंग पाइप कहते हैं वास्तव में एक प्रक्रिया है. निम्न छोटे स्टील स्टील प्रक्रिया क्रम वर्णन करेंगे: प्लेट इन्सेक्शन, पेविलिंग, स्टील प्लेट रोलिंग व्यवसायिक हॉट रोल्ड स्टील पाइप, गहरी दीवार सीम रोलिंग पाइप, स्टील कैसिंग,बिलजनक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रील, रोलिंग पाइप फैक्टरी और अन्य विशेष उत्पादन, पुराने ब्रांड, मूल

बिलजनफ़ॉर्म करने से पहले स्ट्रिप स्ट्रिप स्ट्रिप स्थिर होता है, स्थिर होता है, स्थिर होता है, स्थिर होता है, साफ स्व

सीधे सीमा कोलाइड पाइप के मांगानेस सामग्री क्या है? सीधे सीमा कोलाइड पाइप के सामग्री और मांगानेस के उचित मात्रा सीधे सीमा स्टील पाइप स्टील की थंडी स्टील की थंडी स्टील की साम मांगानेस स्टेल में खराब तत्वको ओक्सिजन को हटाने पर प्रभाव है; MN को भी उच्च पेल करने के बिन्दु संयोजन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है (लगभग °C, सामान्य प्रोसेसिंग तापमान से बहुत उच्च है), जो स्टेल में उच्च तापमान सुलफुर क्रैक किया & ldquo; Hot crisp & rdquo; घटना कम हुआ है।

गुयानाहालाँकि मैनुअल काटने और काटने के अपमान भी स्पष्ट हैं और शिक्षा की गुणवत्ता बहुत गरीब है बड़ी आकार त्रुटि सामग्री की बड़ी खाली है पोस्ट-प्रोसेक्स प्रक्रिया में बड़ी प्रोसेसिंग क्षमता और कमजोर कार्य परिस्थिति है। फ़ॉर्मिंग मशीन के साथ काटने के लिए वर्कटुक्स की गुणवत्ता बहुत सुधार सकता है, लेकिन वर्कटुक्सा पूर्व मशीन यह एक चिप, छोटा बैच और बड़ा वर्क टुकड़ा को खाली करने के लिए उपयोगी नहीं है. हालाँकि अर्ध- स्वचालित काटिंग मशीन प्रयोग तीव्रता को कम करता है, उसका फंक्शन साधारण है और सिर्फ दो आकार काटने के लिए योग्य उपकरण के कम लागत के कारण, ऊपर काटने के कारण CNC काटने के साथ तुलना करने के लिए आसान है आपरेक्शन करने के लिए आसान है, और गैस और पानी की दबाव का प्रतिरोध अलग है

The longitudinal weld of the same barrel part of the coiled pipe shall not be greater than .


बिलजनNameउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु



वेल्डिंग वोल्टेज क्योंकि वेल्डिंग चाप कोनिकल है, और वेल्डिंग वोल्टेज सीधे चाप की लम्बाई प्रभावित करता है। इसलिए, वोल्टेज के बढ़ाने के साथ,बिलजनName, चाप स्पोट की घटाने की सीमा विस्तारित है, वोल्ड पुल विस्तारित है और एक विस्ता यदि वेल्डिंग की आडी स्थिति में काम किया जाता है, तो यह सिर्फ वेल्ड की चओड़ाई के चौड़ाई को बदलेंगे बिना किनारे स्थान पर हालाँकि स्पायरल वेल्ड पाइप की बाहरी वेल्डिंग ग्राविटेशन के कार्य के नीचे फैलाया जाएगा. यह देखा जा सकता है कि वेल्डिंग वोल्टेज और वेल्ड पुल, जितना वेल्ड मेटाल की लेटरेल प्रवाह की ट्रेंड है, * अंतिम ही वेल्ड मेटाल की प्रवाह की प्रव कोल उत्पादन केवल प्रकारों में धनी नहीं हैं, बल्कि प्रक्रिया तकनीक और पोलिंग के प्रक्रिया में भी विविधित ह बहुत से किस्मों में, फ़ॉर्म करने के बाद, अगली प्रक्रिया वेल्डेड पाइप के आकार की गुणवत्ता सुधार करने के लिए वेल्डेड पाइप के अन्य शब्दों में, विस्तारित प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया हो गया है कि बड़े डायरमेटर सीधे सीमा कोलाइड पाइप के उत्पाद

सभी वेल्डेड वेल्ड्स ऑनलाइन नियमित अलट्रासोनिक स्वचालित फ्लाव डिटेक्टर के लिए सुनिश्चित करने के लिए आत्माल वेल्ड क यदि निष्क्रिय

पाइप ग्रूव प्रोसेसिंग और जोड़ी जोड़ी: जब पाइप दीवार की गहिराई मीमीमी से कम है, तो मुझे पाइप दीवार का प्रकार पाइप दीवार की गहिराई मीमी से ब पाइपों के लिये मीमी से बड़े और मीमी से बड़े दीवार की गह्वाई के लिये पाइपों के नीचे पाइप के नीचे मुहर लगाया जाएगा। लैप जुन्ट के साथ, गैस कोल पाइप का दूसरा प्रकार नियमित है और ठोस V-groove बट वेल्डिंग है। If the weld is found to be defective, the weld must be re welded. दोनों से बहुत ज्यादा प्राप्त होगा। The longitudinal weld of coiled pipe in the same cylindrical part shall not be greater than and the spacing between two longitudinal joints shall not be less than mm.

स्वागत कॉलAll continuous pipe welds shall be penetration tested.

The longitudinal weld of the same barrel part of the coiled pipe shall not be greater than .

और जितने है, जब पाप पाप पाप पाप पाप पाप पाप प्रोलिंग उपकरण बनाया जाता है, तो हमारे लिए दो से अधिक होना चाहिए नहीं होना चाहिए कि उसी पाप पाप के एक सालिंद्र के सालिंद्र के एक सालिंद्र के सालिंद्र होने के लिए। से कम नहीं होना चाहिए।


बिलजनNameउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु



हालाँकि मैनुअल काटने और काटने के अपमान भी स्पष्ट हैं, और शिक्षा की गुणवत्ता बहुत गरीब है बड़ी आकार त्रुटि सामग्री की बड़ी खाली है पोस्ट-प्रोसेक्स प्रक्रिया में बड़ी प्रोसेसिंग क्षमता और कमजोर कार्य परिस्थिति है। फ़ॉर्मिंग मशीन के साथ काटने के लिए वर्कटुक्स की गुणवत्ता बहुत सुधार सकता है, लेकिन वर्कटुक्सा पूर्व मशीन यह एक चिप, छोटा बैच और बड़ा वर्क टुकड़ा को खाली करने के लिए उपयोगी नहीं है. हालाँकि अर्ध- स्वचालित काटिंग मशीन प्रयोग तीव्रता को कम करता है, उसका फंक्शन साधारण है और सिर्फ दो आकार काटने के लिए योग्य उपकरण के कम लागत के कारण, ऊपर काटने के कारण CNC काटने के साथ तुलना करने के लिए आसान है आपरेक्शन करने के लिए आसान है, इसलिए कुछ बड़े संसाधनों में भी यह अभी भी छोटे और मध्यम आकार से प्रयोग किया जाता है।

मानक आवश्यकताIt shows great advantages in improving labor productivity. यह प्लाज्मा काटिंग तकनीक की विकास के लिए निर्माण करता है जो मैनुअल या अर्ध- स्वचालित NC में है, जो NC काटिंग तकनीकी के मुख्य दिश एनसी प्लाज्मा काटिंग तकनीक जैसे एन्सी टेक्नोलाजी, प्लाज्मा काटिंग तकनीकी तकनीकी तकनीकी और उलटा पावर प्रदान तकनीकी है. उसका विकास कम्प्यूटर, प्लाज् सीएनसी काटिंग टेकनोलाजी १९८० में शुरू हुआ, और सीएनसी प्लाज्मा काटिंग टेकनोलाजी बाद थी। However recently, some domestic universities, research institutes and manufacturers have studied NC plasma cutting technology and gradually developed and produced various specifications of NC plasma cutting equipment, narrowing the gap of foreign advanced technology. आज, चलो नीचे गहरे दीवार के पैकेजिंग प्रक्रिया के बारे में बात करें।

स्टेल प्लेट रोलिंग का उद्देश्य: स्टेल प्लेट रोलिंग बहुत सारे स्टेल संरचना में मुख्य समर्थन भाग के रूप में प्रयोग किया जाता है, जैसे ब्रि Its material: QC. QD तथा QE कम तापमान क्षेत्रों में भी उपयोग में लिया जाता है.

दूसरे स्तर को जटिल कम्पेंसेशन स्टेज कहते हैं, जैसे है कि कोलिल पाइप के क्षेत्र की गति से धीर से कम करेगी जब तक वह आवश्यक स्थिति तक पहुँचेगा, जो प्रक्रिया डिजाइन के आ दूसरी स्थिति है कि पुनः संयोजना से पहले स्टेल पाइप के आंतरिक परिस्थिति में प्रतिस्थिति रखने और स्थिर स्थिर स्थिर है, जो उपकरण और विस्तार प्रक्रिया क

बिलजनदो पाइपों के लांबी जोड़े के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच मीमी से कम नहीं होगी।

एपीआई सीमिनस स्टेल पाइप बाहरी आकार के रूप में एक्सप्रेस्ट किया जाता है, दीवार की गहिराई और गहिरी दीवार की गहिराई सीमिनस स्टेल पाइप के रूप में जो म गहिरा वाल सीमलेस स्टेल पाइप & mdash का वर्गीकरण mdash; हॉट रोल किया गया गहरा गहरा दीवार सीमिल स्टील पाइप, थंडी गहरी दीवार सीमिल स्टील पाइप, थंडी गहरी दीवार सीमिल सीमिल पाइप, गहरी दीवार सीमिल सीमिल स्टील पाइप, पाइप जैकिंग संरचना के लिए सीमिल सीमिल सीमिल सीमिल पाइप (GB / t-) रासायनिक पाइप और सा फ्लाइड स्थानान्तरण के लिए सीमिनलेस्टेलस्टेल पाइप (GB / t-) हाट-रोलेड (उत्पादन) और थंड (उत्पादन) के लिए सीमिलेस्टेल पाइप है.

Clean the iron oxide scale falling off in the process of plate drum to prevent the iron oxide scale from bonding and the surface of steel plate.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित बिलजनNameउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ बिलजनNameउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि बिलजनNameउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके बिलजनNameउद्योग निर्यात के लिए नए विकास बिंदु की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

बिलजनकी सिफारिशसमाचार
बिलजनताजा खबर